Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 #
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
dark mode

For RailFans, the Journey itself is the Destination. - Sreerup Patranabis

Full Site Search
  Full Site Search  
Just PNR - Post PNRs, Predict PNRs, Stats, ...
 
Sun Jun 26 23:21:07 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Advanced Search

News Posts by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️

Page#    Showing 1 to 5 of 239 news entries  next>>
Today (23:02) Jamshedpur : एक जुलाई को जम्मूतवी चलने पर स्टेशन में यात्रियों के बीच होगा लड्डू वितरण, सांसद को करेंगे सम्मानित राशिफल Must Read Related Articles (sharpbharat.com)
New/Special Trains
SER/South Eastern
0 Followers
267 views

News Entry# 490590  Blog Entry# 5391825   
  Past Edits
Jun 26 2022 (23:02)
Station Tag: Tatanagar Junction/TATA added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (23:02)
Train Tag: Jammu Tawi - Tatanagar Express/18102 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (23:02)
Train Tag: Tatanagar - Jammu Tawi Express/18101 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730
जमशेदपुर : आगामी एक जुलाई को जम्मूतवी ट्रेन के दो साल से ज्यादा समय के बाद पुनः संचालन होने पर स्टेशन परिसर में यात्रियों के बीच लड्डू का वितरण किया जायेगा और सांसद विद्युत वरण महतो को भी सम्मानित किया जाएगा. यह जानकारी वरिष्ठ सिख भाजपा नेता सतवीर सिंह सोमू और युवा सिख नेता इंदरजीत सिंह ने संयुक्त रूप से दी. जैसा कि ज्ञात है कोरोना काल मे लॉकडाउन को देखते हुए जम्मूतवी ट्रेन का परिचालन बंद कर दिया गया था. कोरोना काल के बाद जब पुनः ट्रेनो का परिचालन शुरू हुआ तो, उस वक़्त जम्मूतवी का परिचालन नहीं शुरू किया गया, जिससे कि सवर्ण मंदिर और वैष्णो देवी जाने पर श्रदालुओं को काफी परेशानी हो रही थी. जिसको लेकर समाज के लोगों के साथ कई बार रेलवे को ज्ञापन, शांतिपूर्ण प्रदर्शन के साथ सांसद को श्रदालुओं सहित यात्रियों की परेशानी से अवगत कराया गया, जिसके फलस्वरूप सांसद ने समाज की...
more...
बातों को रेल मंत्री के सामने रखा, जिसके फलस्वरूप 1 जुलाई से सप्ताह में 3 दिन के जम्मूतवी ट्रेन का परिचालन आरंभ हो रहा है. सोमू ने बताया कि जम्मूतवी के पुनः शुरू होने के लिये वो शुरुआत से आंदोलन से जुड़े थे. सोशल मीडिया, ट्वीट, रेल प्रबंधक से वार्ता,शांतिपूर्ण आंदोलन,सांसद महदोय तक समाज के साथ रह कर हर माध्यम से आंदोलन को चालू रखा, जिससे की आगामी 1 जुलाई को शाम 5 बजे ट्रेन की रवानगी होंगी, जो कि काफी हर्ष का विषय है. यात्रियों के साथ श्रदालुओं की बड़ी मांग पूरी हुई है, जिसका इजहार यात्रियों के बीच लड्डू बांट कर किया जायेगा. साथ ही सांसद को उनके अथक प्रयास के नतीजे के लिये सम्मानित भी किया जायेगा. इंदरजीत सिंह ने कहा कि ट्रेन का फिर से शुरू होना, निश्चित रूप से हर्ष का विषय है. आंदोलन में शामिल एक एक व्यक्ति के प्रयास का नतीजा है. यात्रियों की संख्या को देखते हुए आने वाले समय मे सांसद से आग्रह होगा कि ट्रेन को प्रतिदिन किया जाये.
Today (15:05) Indian Railway News: दुर्गा पूजा के चार महीने पहले ही उत्‍तर बंगाल आने को ट्रेनों में रिजर्वेशन हुए फुल (www.google.com)
IR Affairs
ER/Eastern
0 Followers
1762 views

News Entry# 490557  Blog Entry# 5391443   
  Past Edits
Jun 26 2022 (15:05)
Station Tag: Bamanhat/BXT added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (15:05)
Station Tag: Sealdah/SDAH added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (15:05)
Train Tag: Uttarbanga Express/13148 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (15:05)
Train Tag: Uttarbanga Express/13147 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730
दक्षिण बंगाल से उत्तर बंगाल आने वाली ट्रेनों में आरक्षित टिकट नहीं मिल रहे हैं। इससे ज्यादा निराश होने की बात नहीं है। रेलवे का कहना है कि पूजा के समय सभी ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाए जाएंगे। साथ ही यह इंतजाम भी किया जाएगा।
सिलीगुड़ी, जागरण संवाददाता। दुर्गा पूजा के आयोजन में अभी भी चार महीने का समय बाकी है और अभी से ही कोलकाता से उत्तर बंगाल आने वाली ट्रेनों की आरक्षित बोगियों की सीटें आरक्षित हो चुकी है। वेटिंग टिकट की सूची 100 के पार  है।  इस बार पूजा सितंबर  महीने के अंत में शुरू हो रही है । दरअसल दुर्गा पूजा के समय काफी संख्या में लोग कोलकाता से छुट्टी का समय बिताने व घूमने के
...
more...
लिए पर्यटन क्षेत्र डुवार्स व सिक्किम में आते हैं तो वही इस क्षेत्र के लोग पूजा देखने के लिए कोलकाता पहुंचते हैं। LIVE, GTA, Siliguri Mahkuma Parishad Chunav 2022: फांसीदेवा में निर्दलीय उम्‍मीदवार अख्‍तर अली पर हमला, अस्‍पताल में भर्ती, टीएमसी पर हिंसा का आरोप यह भी पढ़ें जिन्‍हें नहीं मिला टिकट, निराश ना हों मिली जानकारी के अनुसार चार महीना पहले ही दक्षिण बंगाल से उत्तर बंगाल आने वाले ट्रेनों में आरक्षित टिकट  नहीं मिल रहे हैं। जो पहले से योजना बनाकर चल रहे थे उन्हें तो टिकट हासिल हो गए, लेकिन जो अभी यह सोच रहे थे कि पूजा में समय है उन्हें निराशा हाथ लगी है। इसकी पुष्टि पूर्वोत्तर रेलवे के सीपीआरओ सब्यसाची दे की ओर से भी की गई है। उनका कहना है कि यह बात सही है कि दक्षिण बंगाल से उत्तर बंगाल आने वाली ट्रेनों में आरक्षित टिकट खाली नहीं है। लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इससे ज्यादा निराश होने की बात नहीं है।  पूजा के समय सभी ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाए जाएंगे, जिससे यात्रियों को तत्काल में ज्यादा से ज्यादा टिकट मिले व वेटिंग में चल रहे यात्रियों का टिकट कंफर्म हो। दुर्गा पूजा के समय स्पेशल ट्रेनें भी चलाई जाएंगी जिससे पर्यटकों को निराश न होना पड़े। मेधावी विद्यार्थियों का हुआ सम्मान यह भी पढ़ें वहीं टूर एंड ट्रैवल संचालित करने वाले इससे बेहद खुश हैं। होटल व्यवसायी भी गदगद हैं। करीब दो साल के बाद खुश होने का यह मौका उनके पास आया है। कोविड के चलते पिछले दो साल से पूजा के समय काफी कम पर्यटक आ रहे थे। तमाम तरह की बंदिश होने के कारण पर्यटक यहां नहीं आ पा रहे थे ,अब बंदिश खत्म हो गई है। यही कारण है कि इस बार पूजा में भ्रमण करने के लिए भारी संख्या में पर्यटक  उत्तर बंगाल के दौरे पर आ रहे हैं। 12 जुलाई को उत्तर बंगाल आएंगे अभिषेक बनर्जी यह भी पढ़ें राज्य पर्यटन विभाग के उप निदेशक ज्योति घोष का कहना है कि पर्यटन के लिहाज से यह अच्छी खबर है ।पर्यटन विभाग हमेशा ही पर्यटकों को लेकर संजीदा रहा है। खासतौर से पूजा के समय उनकी हर व्यवस्था का ध्यान रखा जाता है। इस बार भी ध्यान रखा जाएगा। बताते चलें कि पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा का महत्व किसी से छुपा नहीं है। हाल ही में यूनेस्को ने दुर्गा पूजा को विश्व का सबसे बड़ा उत्सव करार दिया है। यूनेस्को की ओर से इस तरह के शब्द पाकर इस पूजा का महत्व व दायरा और बढ़ गया है । निसंदेह पश्चिम बंगाल की दुर्गा पूजा विश्वव्यापी है। इस समय पूरी दुनिया से लोग यहां आते हैं। यह भी उतना ही सच है कि बंगाली समुदाय अपनी कला व संस्कृति के लिए विख्यात है । किसी ने सच ही कहा कि यह समुदाय 100 साल आगे व 100 साल पीछे जीता है। इस समुदाय को सबसे बेहतरीन  पर्यटक माना गया है । उनकी उपस्थिति पूरी दुनिया में पाई जाती है। Edited By: Sumita Jaiswal
सिलीगुड़ी, जागरण संवाददाता। दुर्गा पूजा के आयोजन में अभी भी चार महीने का समय बाकी है और अभी से ही कोलकाता से उत्तर बंगाल आने वाली ट्रेनों की आरक्षित बोगियों की सीटें आरक्षित हो चुकी है। वेटिंग टिकट की सूची 100 के पार  है।  इस बार पूजा सितंबर  महीने के अंत में शुरू हो रही है । दरअसल दुर्गा पूजा के समय काफी संख्या में लोग कोलकाता से छुट्टी का समय बिताने व घूमने के लिए पर्यटन क्षेत्र डुवार्स व सिक्किम में आते हैं तो वही इस क्षेत्र के लोग पूजा देखने के लिए कोलकाता पहुंचते हैं।

जिन्‍हें नहीं मिला टिकट, निराश ना हों
मिली जानकारी के अनुसार चार महीना पहले ही दक्षिण बंगाल से उत्तर बंगाल आने वाले ट्रेनों में आरक्षित टिकट  नहीं मिल रहे हैं। जो पहले से योजना बनाकर चल रहे थे उन्हें तो टिकट हासिल हो गए, लेकिन जो अभी यह सोच रहे थे कि पूजा में समय है उन्हें निराशा हाथ लगी है। इसकी पुष्टि पूर्वोत्तर रेलवे के सीपीआरओ सब्यसाची दे की ओर से भी की गई है। उनका कहना है कि यह बात सही है कि दक्षिण बंगाल से उत्तर बंगाल आने वाली ट्रेनों में आरक्षित टिकट खाली नहीं है। लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इससे ज्यादा निराश होने की बात नहीं है।  पूजा के समय सभी ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाए जाएंगे, जिससे यात्रियों को तत्काल में ज्यादा से ज्यादा टिकट मिले व वेटिंग में चल रहे यात्रियों का टिकट कंफर्म हो। दुर्गा पूजा के समय स्पेशल ट्रेनें भी चलाई जाएंगी जिससे पर्यटकों को निराश न होना पड़े।

वहीं टूर एंड ट्रैवल संचालित करने वाले इससे बेहद खुश हैं। होटल व्यवसायी भी गदगद हैं। करीब दो साल के बाद खुश होने का यह मौका उनके पास आया है। कोविड के चलते पिछले दो साल से पूजा के समय काफी कम पर्यटक आ रहे थे। तमाम तरह की बंदिश होने के कारण पर्यटक यहां नहीं आ पा रहे थे ,अब बंदिश खत्म हो गई है। यही कारण है कि इस बार पूजा में भ्रमण करने के लिए भारी संख्या में पर्यटक  उत्तर बंगाल के दौरे पर आ रहे हैं।

राज्य पर्यटन विभाग के उप निदेशक ज्योति घोष का कहना है कि पर्यटन के लिहाज से यह अच्छी खबर है ।पर्यटन विभाग हमेशा ही पर्यटकों को लेकर संजीदा रहा है। खासतौर से पूजा के समय उनकी हर व्यवस्था का ध्यान रखा जाता है। इस बार भी ध्यान रखा जाएगा।
बताते चलें कि पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा का महत्व किसी से छुपा नहीं है। हाल ही में यूनेस्को ने दुर्गा पूजा को विश्व का सबसे बड़ा उत्सव करार दिया है। यूनेस्को की ओर से इस तरह के शब्द पाकर इस पूजा का महत्व व दायरा और बढ़ गया है । निसंदेह पश्चिम बंगाल की दुर्गा पूजा विश्वव्यापी है। इस समय पूरी दुनिया से लोग यहां आते हैं। यह भी उतना ही सच है कि बंगाली समुदाय अपनी कला व संस्कृति के लिए विख्यात है । किसी ने सच ही कहा कि यह समुदाय 100 साल आगे व 100 साल पीछे जीता है। इस समुदाय को सबसे बेहतरीन  पर्यटक माना गया है । उनकी उपस्थिति पूरी दुनिया में पाई जाती है ।
Today (14:34) Jamshedpur : टाटानगर स्टेशन पर ब्राह्मकुमारी जुगसलाई शाखा ने चलाया नशा मुक्ति अभियान (sharpbharat.com)
Commentary/Human Interest
SER/South Eastern
0 Followers
2115 views

News Entry# 490556  Blog Entry# 5391400   
  Past Edits
Jun 26 2022 (14:34)
Station Tag: Tatanagar Junction/TATA added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730
Stations:  Tatanagar Junction/TATA  
जमशेदपुर : प्रजापिता ईश्वरीय ब्रह्मकुमारी विश्वविद्यालय जुगसलाई की सदस्यों ने रविवार सुबह टाटानगर स्टेशन पर नशा मुक्ति अभियान चलाया गया. अंतर्राष्ट्रीय नशा मुक्ति दिवस पर टाटानगर स्टेशन के निदेशक रघुवंश कुमार ने अभियान का उद्घाटन किया, जिसमें विभिन्न विभागों के दर्जनों रेल कर्मचारी शामिल थे. सर्कुलेटिंग एरिया से शुरू नशा मुक्ति अभियान के तहत प्लेटफार्म पर जागरूकता रैली निकाली गई. इस दौरान रैली में शामिल सदस्यों ने यात्रियों को पर्चा देकर नशे के नुकसान से अवगत कराया. इधर स्टेशन निदेशक रघुवंश कुमार ने कहा कि नशा इंसान को आर्थिक एवं शारीरिक रूप से कमजोर करता है. इसलिए सभी को किसी भी तरह के नशे से बचना चाहिए. क्योंकि नशे के कारण आपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो रही है जो समाज के लिए घातक है.
Today (14:31) Railway-News : यात्रियों की भीड़ को देखते हुए इस्पात एक्सप्रेस में मंगलवार तक लगेगा अतिरिक्त कोच, इन ट्रेनों भी लगाई जा रही बोगी-पढ़ें (sharpbharat.com)
Coach Augmentations
SER/South Eastern
0 Followers
2230 views

News Entry# 490553  Blog Entry# 5391396   
  Past Edits
Jun 26 2022 (14:31)
Station Tag: Tatanagar Junction/TATA added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:31)
Train Tag: Ernakulam - Tatanagar Express/18190 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:31)
Train Tag: Tatanagar - Ernakulam Express/18189 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:31)
Train Tag: Yesvantpur - Tatanagar SF Express (via Tirupati)/12890 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:31)
Train Tag: Tatanagar - Yesvantpur SF Express (via Tirupati)/12889 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:31)
Train Tag: Thawe - Tatanagar Express/18182 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:31)
Train Tag: Tatanagar - Thawe Express/18181 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:31)
Train Tag: Katihar - Tatanagar Express/28182 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:31)
Train Tag: Tatanagar - Katihar Express/28181 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:31)
Train Tag: Anand Vihar Terminal - Santragachi Weekly SF Express/22858 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:31)
Train Tag: Santragachi - Anand Vihar Terminal Weekly SF Express/22857 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:31)
Train Tag: Danapur - Tatanagar Super Express/18184 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:31)
Train Tag: Tatanagar - Danapur Super Express/18183 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:31)
Train Tag: Kantabanji - Titlagarh - Howrah Ispat Express/12872 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:31)
Train Tag: Howrah - Titlagarh -Kantabanji Ispat Express/12871 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730
चरणजीत सिंह / जमशेदपुर : टाटानगर, चक्रधरपुर व राउरकेला स्टेशन से रोज गुजरने वाली हावड़ा टिटलागढ़ इस्पात एक्सप्रेस में रविवार से मंगलवार तक अप डाउन में एक अतिरिक्त कोच लगाई जाएगी. दक्षिण पूर्व रेलवे जोन से शुक्रवार को यह आदेश जारी हुआ था, जबकि एक जुलाई से इस्पात एक्सप्रेस में स्थाई रूप में एक कोच बढ़ाने का आदेश कई दिनों पूर्व ही आया था. बंगाल ओडिशा कोल्हान मार्ग में यात्रियों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर रेलवे जोन ने यह निर्णय लिया है. ताकि अप व डाउन ट्रेन में वेटिंग टिकट के यात्रियों को सीट मिल सके. (नीचे भी पढ़ें)
इसके अलावा दक्षिण पूर्व रेलवे से आए आदेश के तहत रविवार को टाटानगर-दानापुर सुपरफास्ट में अतिरिक्त कोच लगाई गई थी. संतरागाछी आनंद विहार
...
more...
साप्ताहिक ट्रेन में 27 जून सोमवार को अतिरिक्त कोच लगाने का आदेश हुआ है, ताकि वेटिंग टिकट यात्रियों को ट्रेनों में सीट मिल सके. वेटिंग टिकट के यात्रियों को सीट देने के लिए टाटानगर से बिहार की छपरा व कटिहार समेत दक्षिण भारत मार्ग की एर्नाकुलम एवं यशवंतपुर साप्ताहिक ट्रेन में लगातार अतिरिक्त कोच लगाया जा रहा है. जानकारी के अनुसार शुक्रवार को रेलवे जोन से विभिन्न मार्ग की 13 ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाने का आदेश हुआ है, जिसमें रांची हटिया की भी ट्रेन भी शामिल है.
Today (14:24) Puja rush: Train tickets for Oct 1, 2 all sold-out by ER (www.google.com)
IR Affairs
ER/Eastern
0 Followers
1857 views

News Entry# 490551  Blog Entry# 5391387   
  Past Edits
Jun 26 2022 (14:24)
Station Tag: Howrah Junction/HWH added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:24)
Station Tag: Sealdah/SDAH added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:24)
Train Tag: Kanchankanya Express/13150 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:24)
Train Tag: Kanchankanya Express/13149 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:24)
Train Tag: Uttarbanga Express/13148 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:24)
Train Tag: Uttarbanga Express/13147 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:24)
Train Tag: Padatik Express/12378 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:24)
Train Tag: Padatik Express/12377 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:24)
Train Tag: Saraighat Express/12346 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:24)
Train Tag: Saraighat Express/12345 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:24)
Train Tag: Darjeeling Mail/12344 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730

Jun 26 2022 (14:24)
Train Tag: Darjeeling Mail/12343 added by ♦️ ଶଶାଙ୍କ ଶେଖର ସ୍ବାଇଁ ♦️/1700730
KOLKATA: After two months of lull due to pandemic, Durga Puja travelers rush is back as tickets for October 1 and 2 get sold out by Eastern Railway.
Four months ahead of Durga Puja, rail is experiencing an increase in demand for tickets to North Bengal and North India. According to Chief Public Relations Officer Ekalabya Chakraborty, tickets of all 12 trains to North Bengal have been sold out and the waiting list has peaked to 400 for sleeper class, 300 for AC-three tier, 100 for AC-two tier and more than 30 for first class.
"Railway
...
more...
tickets are getting booked as soon as the reservation is opening," Chakraborty said.
After the pandemic, bookings have increased this year. The travel booking for Puja has kick started from May end for travel agents.
General Secretary of the Eastern Himalayas Travel and Tour Operators Association Sandipan Ghosh said, "The response this time is very good. The booking for Puja's has started. Already 40-45 percent booking is done."
Travel agent Nilanjan Basu has been getting calls for booking from at least 10 families per day. "We are getting lots of bookings for Sikkim, Darjeeling, Himachal Pradesh, and Jammu and Kashmir," Basu said.
Even though the number of travel plans has not matched pre-pandemic rush, Basu added that they have been able to get back 90 per cent of their business flow.
Page#    239 news entries  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy